आकाश चोपड़ा ने पूर्वानुमान लगते हुए कहा की न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के इस टूनामेंट में कौन सी टीम के बल्लेबाज़ रन बनाकर अपनी-अपनी टीम को मैच जीतेंग। उसके साथ ही कौन सी टीम सबसे ज्यादा चौके और छक्के लगाने में कामयाब होगी। आकाश चोपड़ा के अनुसार सबसे ज्यादा चौके-छक्के लगाने वाले टीम इंग्लैंड होगी।
टी-20 वर्ल्ड कप की बात करे तो सेमीफइनल में दोनों टीमों में से इंग्लैंड अपने ग्रुप में सबसे ऊपर थ। इंग्लैंड ने अपने ग्रुप में 5 मैच में जीत दर्ज करी थी और न्यूज़ीलैंड को एक हार के साथ अपने ग्रुप में 2nd स्थान पर है। नूज़ीलैण्ड को एक हार पकिस्तान से मिली थी।

कमेंटेटर और पूर्व क्रिकटर आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो में शेयर करा की इंग्लैंड की टीम इस टूनामेंट में ज्यादा चौके छक्के लगाने में कामयाब होगी। उन्होंने आशा करी है की इंग्लैंड की टीम न्यूज़ीलैंड से ज्यादा चौके छक्के लगा कर अपनी टीम को सीरीज़ जितने में कामयाब होंगे। इंग्लैंड की टीम सुपर ओवर और फिर से सुपर ओवर खेलने से बचना चाहेगी और ज्यादा चौके छक्के लगाकर मैच जीतना चाहेगी।

इन सभी भविष्यवाणियों के बाद आकाश ने सबसे जरूरी भविष्यवाणी भी की और बताया कि कौन इस मैच को जीतकर फाइनल में जगह बनाएगा। आकाश चोपड़ा ने फाइनल में पहुंचने वाली टीम के लिए इंग्लैंड का नाम लेते हुए कहा कि इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगी।”

कौन सी टीम आज जीतेगी-
आकाश चोपड़ा ने उसी वीडियो में बोले की केन विलियम्सन और डेवोन इंग्लैंड के लाये अच्छी पारी खेल रहे है और ये दोनों अपनी टीम को आगे लेकर जायेंगे। इसके आगे आकाश चोपड़ा ने बोले की इस मैच को जीत कर इंग्लैंड फाइनल में जगह बनाएग। आज इंग्लैंड न्यूज़ीलैंड को हरा देगी।