क्रिकेट के सबसे ज्यादा पसंद करने वाले इस फॉर्मेट (टी-20, IPL) में ABD ने सन्यास का ऐलान कर दिया है। अगले साल होने वाले IPL में कौन लेगा इस प्लेयर की जगह। RCB की टीम में इन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। डिविलियर्स के जगह तो कोई भी प्लेयर पूरी नहीं कर सकता है पर RCB इन 3 बल्लेबाज़ों पर दाव लगा सकती है।

वो 3 प्लेयर जो ले सकते है डिविलियर्स की जगह
डेविड वार्नर – इस लिस्ट में सबसे पहला नाम डेविड वार्नर का आता है। जो पारी की शुरुवात करते हुए टीम एक विस्फोटक पारी खेल सकते है। उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान भी अच्छी पारी खेलते हुए 7 मैच में 289 रन बनाये है। और उनको इस दौरान प्लेयर ऑफ़ दे टूनामेंट घोषित करा है। और उन्होंने IPL में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 5449 रन बनाये है और वो तेज़ी से रन बना कर किसे भी टीम के लिए संकट बन सकते है।

s

KL RAHUL – भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ राहुल पर भी RCB की टीम अपने खेमे में कर सकती है। राहुल ने ना केवल भारतीय टीम में बल्कि आईपीएल में भी ऐसी बहुत सी पारी खेली है जो यादगार परियो में से एक है। राहुल तेज़ी से रन तो बना सकते है और साथ में लम्बी पारी भी खेल सकते है। और उन्होंने पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों में से है।

रॉसी वान- IPL 2022 मेगा ऑक्शन में RCB के टीम साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज़ पर भी दाव लगा सकती है। इन्होने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करा है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी करते हुए डुसेन ने गेंदबाज़ो की नींद हराम करी है।