AB डिविलियर्स ने लिया अहम फैसला अब नहीं खलेंगे क्रिकेट। दक्षिण अफ्रीका के ताबड़तोड़ प्लेयर AB डिविलयर्स ने करा सन्यास का फैसला। IPL 2022 में भी नहीं खलेंगे। मिस्टर 360 डिग्री 2018 में इंटेरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लिया था पर टी-20 लीग में सभी टीमों के साथ खेल रहे थे। IPL में भी रॉयल चैलेंजर्स टीम का हिस्सा थे लकिन अब 2022 में होने वाले IPL में इस टीम का हिस्सा ही होंगे।
रॉयल चलेंजेर्स ने ट्वीट करा की “AB आपके जैसा कोई नहीं , एक युग के अंत होने” जैसा है। RCB आपको बहुत मिस करेगी। AB आपको पूरी टीम, भारतीय लोग , और सभी क्रिकेट प्रेमी आपो बहुत मिस करेंगे।
डिविलियर्स ने कहा “यह मरी एक बहुत है अच्छा सफर रहा है, लकिन अब मने सभी क्रिकेट प्रारूपों से सन्यास का फैसला लिया है। मैने अपने बड़े भईयाके साथ ये सफर 37 साल पहले सुरु किया था अब ये सफर इतना ही था ।


RCB के लिए बोले सभी प्लेयर मैरे घर जैसे है
उन्होंने आगे बात करते हुए बोलै की अब 37 साल के बाद अब मुझे लगता है की मुझे अब सन्यास ले लाना चाहिए भले ही ये अचानक लिया गया मेरा फैसला हो पर यही सही फैसला है। उन्होंने बोला की अब यही सही होगा की में अब सन्यास ले लु। मै सभी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेन की घोषणा करता हु। मै क्रिकेट मे सभी लोगो का धन्यवाद करता हु जिन्होंने मुझे यहाँ तक लेन मे मेरी मदद करी।
AB ने बात करते हुए बोले की मै जीवन भर के लिए RCB का शुक्रिया और आभार व्यक्त करता हु। RCB का प्रत्येक लोग मेरा परिवार बन गया है।