मित्रो आने वाले कुछ ही दिनों में क्रिकेट की दुनिया रोचक होने वाली है , बता दे कि एशिया कप का आयोजन होने जा रहा है , और इसके लिए बीसीसीआई ने अभी 20 सदस्यों वाली अंडर 19 टीम की घोषणा कर दी है एशिया कप यूनाइटेड अरब अमीरात में 23 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है । जिसके लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है ।


चयनकर्ताओं ने 11-19 दिसंबर के लिए नेशनल क्रिकेट अकैडमी बेंगलुरु में होने वाले कैंप हेतु भी एक 25 खिलाड़ियों वाली टीम का चयन किया है । आपको बता दे की इस बार अंडर 19 टीम की बागडोर संभालने के लिए बीसीसीआई के सेलेक्टर्स ने यश ढुल को चुना है तथा अयाध्या यादव और दिनेश बना को बतौर विकेट कीपर लिया गया है ।

अंडर 19 टीम इस प्रकार है –
यश ढुल ( कप्तान ) , हरनूर सिंह पन्नू , एसके राशिद , अंश गौसाई , सिद्धार्थ यादव , अंगक्रिस रघुवंशी , अन्नेश्वर गौतम , निशांत बंधु , कौशल तांबे , दिनेश यादव ( विकेट कीपर) , आयाध्या यादव ( विकेट कीपर) , राजगंद बावा , राज्यवर्धन हेंगरगेकर , रवि कुमार , मानव पारेख , गर्व सांगवान , सिशिथ रेड्डी , अमृत राज उपाध्याय , विक्की ओस्तवाल , वाशु वत्स ।

इनके अलावा चयनकर्ताओं ने स्टैंडबाइ के रूप में उदय सहरान , पीएम सिंह राठौर , धनुष गोडा , आयुष सिंह ठाकुर , शाश्वत डंगवाल को चुना है । ये सब बैंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी का हिस्सा बनेंगे।
अब इस टूर्नामेंट के बाद जनवरी फरवरी में अंडर 19 वर्ल्ड कप भी होने वाला है तो सेलेक्टर्स की नजर इस टूर्नामेन्ट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर होगी जिसके की वर्ल्ड कप के लिए एक बेहतरीन टीम तैयार की जा सके।
वैसे तो दोस्तों इस टीम के सभी खिलाडी खतरनाक है लेकिन अब देखते है कि कौन से खिलाड़ी इसके बाद निखर के आते है , क्योंकि आगे आईपीएल भी आने वाले है, जो खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा उसको आईपीएल में काफी फायदा मिलेगा ।