बिहार राज्य के एक नौजवान ने कश्मीर की पुलिस को परेशान कर दिया है। आरा जिले के भोजपुर का ये व्यक्ति किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने के लिए श्रीनगर गया हुआ था। जब कुछ दिनों पहले श्री नगर की एक लड़की गायब हुई तो इसका शक इस युवक पर गया ,तो पुलिस इसे ढूंढते हुए आरा पहुंच गयी। वहाँ आरा के एक स्थान नवादा के थाने की पुलिस ने एक युवती को उसके प्रेमी के साथ बरामद किया जो कि 5 बच्चों का बाप है। ये लड़की अपने बहनोई के घर से गायब हुई थी। अब पुलिस अपहरण का केस दर्ज करके उस युवक कि तलाश में लगी है जिसके साथ ये लड़की भागी थी।
आरा पुलिस ने उस 5 बच्चों के बाप आरोपि व्यक्ति को पकड़ लिया है , जिसका नाम अभिषेक चौधरी है, जी बक्सर के तिलक नगर का रहने वाला है। इसके साथ पुलिस ने लड़की को भी बरामद किया है जो आरा के चंदवा इलाके कि है। आरोपित को पकड़ने में पश्चिम बंगाल के हुगली थाने कि सहायता बहुत काम आयी। आरोपित कोलकाता में रहकर खटाल चलता है। नाबालिक लड़की जो मात्र 14 साल कि है , का बयान कोर्ट में दिया जायेगा और आरोपित को जेल में दाल दिया गया है।


कहा से हुई गायब :-
खबरों के अनुसार 14 साल कि ये लड़की अपने जीजा के घर चंदवा आयी थी। ये लड़की शाहपुरा थाना के इलाके कि है। एक दिन ये घर से दुकान पर कुछ सामान लेने गयी थी , जहा से ये वापस नहीं लौटी। जिसके चलते लड़की के चाचा ने अभिषेक चौधरी पर शादी के लिए उसका अपहरण करने का आरोप लगा दिया। फिर वह से पुलिस को अखिलेश शर्मा के नेतृत्व में कोलकाता भेजा और अपहृता को बरामद किया।
खबरों के अनुसार श्रीनगर के करलखौर थाने इलाके कि एक लड़की के गुमसुदा होने के कारण उसके परिवार वालो ने 11 नवंबर को केस लिखाया। जिसके चलते पुलिस कि इसका कनेक्शन आरा से मिलता हुआ दिखाई दिया और खबर मिली। तो दरोगा समीम अहमद अपने 5 साथियो के साथ आरा जाकर चिटकोली में छापा मारा।
श्रीनगर पुलिस को टाउन थाना इलाके के चिटकोली में जब जांच पड़ताल में न तो आरोपित युवक मिला न ही वो अपहरण हुई लड़की , तो पुलिस ने वह से आरोपित के भाई शोहराब को हिरासत में लिया जिस से अब जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।
मुख्य क्रिमिनल मोहमद इस्तेयाक के भाई शोहराब को थाने लेकर पूछताछ कि जा रही है , तो सोहराब के अनुसार उसका भाई अभी गायब है। मुख्य आरोपित जब पंजाब में रहकर काम करता था तो वही से उसने लकड़ी को अपनी बातो में ले लिया और उसका अपहरण कर लिया। अब उस आरोपी कि जांच के लिया पुलिस अपना पूरा जोर लगा के काम कर रही है l