जैसा की आप सबको पता है भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में 113 रनों से ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है। वही एक और फैंस की खुशियां मना रहे हैं और दूसरी तरफ इसको लेकर फैंस के मन में एक सवाल भी उठ रहा है। इस सवाल का जवाब कोच राहुल द्रविड़ ने देने का प्रयास किया।

दर्शकों को यह उम्मीद थी कि सेंचुरियन में खेले जाने वाले टेस्ट मैच की जीत के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इस घटना से फैंस काफी दंग रह गए।

लेकिन अब भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ इन सवालों के जवाब देते हुए नजर आए हैं। राहुल द्रविड़ ने बताया कि विराट कोहली अपने करियर के 100वें टेस्ट मतलब जो टेस्ट 11 जनवरी से कैपटाउन में शुरू होगा उसमें हिस्सा लेंगे। दूसरी तरफ राहुल द्रविड़ से जब वर्चुअल कांफ्रेंस में यह क्वेश्चन पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि देखो यह मैं तय नहीं करता कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कौन आएगा यह मीडिया तय करती है।

विराट कोहली जल्दी ही आप लोगों के सामने आएंगे। मुझे यह जानकारी मिली है कि वह केपटाउन में होने वाले उनके 100वें टेस्ट में सभी के सामने आएंगे। इस दौरान उनसे सभी लोग सवाल पूछ सकते हैं। जैसा आप सबको याद ही होगा कि आखरी बार विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के दौरे में जाने से पहले मीडिया के सामने आए थे।

हालांकि तब से अभी तक विराट मीडिया से कोई बातचीत करते हुए नजर नहीं आए और इसी दौरान विराट को वनडे कप्तानी से हटाए जाने पर भी कई तरह के बयान दिए गए। लेकिन विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले हुए प्रेस कांफ्रेंस में कई तरह के खुलासे कर दिए। उसी के बाद से एक बार फिर से फैज विराट कोहली के सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।