पुरे भारत के साथ साथ में बिहार राज्य में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बहुत ही तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमित से होने वालों की लिस्ट में अभी अभी एक नाम जो की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का शामिल हो गया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा देवी, बहू दीपा मांझी और उनके स्टाफ के बहुत से सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मांझी के साथ साथ में कुल 18 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई जा रही है।

मांझी ने मुख्यमंत्री नितीश ने आग्रह करा जनता दरबार कैंसिल करने को

हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान के द्वारा सोमवार को बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उनके परिवार के कुछ लोगो को सर्दी-जुकाम और बुखार से परेशान हो रहे थे। यह सब देखते हुए रविवार की रात में सभी की कोरोना की जांच के लिए ले जगा गया। फिर सोमवार को उसकी रिपोर्ट आने पर सभी लोगों को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि कर दी गयी थी।

 

वर्तमान समय में जीतन राम मांझी अपने परिवार के साथ अपने गांव महकार में रहने के लिए चले गए हैं। यहां डॉक्टर के द्वारा उनकी और उनके परिवार की देखरेख की जा रहे है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जीतन राम मांझी ने बिहार के वर्तमान समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जनता दरबार कैंसिल करने का आग्रह भी करा है। सोमवार को मांजी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुछ दिनों के लिए जनता दरबार कैंसिल कर देना चाहिए।