बिहार राज्य तरक्की की ओर काफी तेजी से बढ़ रहा है और अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को काफी अच्छा कर रहा है इसके लिए स्टेट हाईवे को नेशनल हाईवे में भी बदल रहा है और साथ ही बाकी सड़कों का कार्य भी तेजी से चल रहा है।

बिहार को चार नए एक्सप्रेसवे का तोहफा भी मिल चुका है और रेलवे के लिए भी काफी अच्छे अच्छे काम किए जा रहे हैं जिसमें कि ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीन लगवाना भी शामिल है। दोस्तों अभी सुनने में आ रहा है कि बिहार सरकार 9 नए रेलवे स्टेशन का काम भी करवाने वाला है।

दोस्तों 9 नए रेलवे स्टेशन बनाने के लिए प्रस्ताव पारित कर दिया गया है और यह रेलवे स्टेशन अररिया–गलगलिया रेल परियोजना के तहत बनाए जाएंगे। इसलिए यह सभी रेलवे स्टेशन अररिया जिले में बनाए जाने वाले हैं।

अररिया जिले के अररिया कोर्ट, रहमतपुर, लक्ष्मीपुर, खवासपुर, अररिया आरएस, कलियागंज, बरदहा, टेढ़ागाछी और बांसबाड़ी में बनेंगे। इन जगहों पर रेलवे स्टेशन बन जाने से यहां के यात्रियों को काफी सुविधाएं होने वाली है और उनको ट्रेन पकड़ने में कोई दिक्कत नहीं आएगी। अररिया गलगलिया रेल परियोजना का काम काफी तेजी से चल रहा है और हमें आशा है कि यह काम काफी जल्दी से हो जाएगा।