बिहार के सुपौल इलाके में एसएसबी के कैंप में एक दर्दनाक हादसा हो गया है हाई वोल्टेज तारों से टकराने की वजह से यहां पर 3 जवानों की मौत हो गई है तथा 9 जवान घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि 4 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनको अच्छे इलाज के लिए एक बेहतर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस घटना के बाद एसएसबी के कैंपों और उस इलाके में अफरा तफरी का माहौल है।

सशस्त्र सीमा बल की 45 वीं बटालियन के यह सभी जवान थे। जो जवान गंभीर रूप से घायल है उनको दरभंगा के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है तथा बाकी के जवान को वीरपुर के ललित नारायण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह सभी जवान एक ट्रेनिंग कैंप में काम कर रहे थे जिसके ऊपर से एक हाई वोल्टेज का तार गुजर रहा था। 12:30 बजे के लगभग एलुमिनियम के इस हाई वोल्टेज तार से टकराने की वजह से वहां काम कर रहे सभी जवानों को क्षति पहुंची है और यह हादसा हुआ है।

इस हादसे में परशुराम सबर महेंद्र चंद्र कुमार और अतुल पाटिल को करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में परितोष अधिकारी, नरसिंह चौहान, के चंद्रशेखर सुकुमार वर्मा आनंद किशोर, सोना लाल यादव , मांडवे राजेंद्र, थे जिनको हॉस्पिटल में भर्ती किया। गंभीर रूप से घायलों को दरभंगा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है कोई भी अधिकारी अभी इस बारे में बात नहीं कर रहा है और सब घायलों के इलाज के बारे में चिंतित हैं।