महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट और विश्व क्रिकेट का एक बहुत बड़ा नाम है जो अभी भी उनके अच्छे व्यवहार की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन आईपीएल में अभी भी खेलते हैं। इस बार खबरों में आने का कारण धोनी के द्वारा पाकिस्तानी गेंदबाज को एक शानदार तोहफा भेजना है। और इस बात की जानकारी खुद उस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी।
यह पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ है जिनको MS DHONI ने यह तोहफा भेजा है।

दरअसल यह तोहफा महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी है जिस पर उन्होंने अपने ऑटोग्राफ देकर रऊफ को भेजा है। हारिस रऊफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है कि “लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है। नंबर –7 वह अभी अपने व्यवहार और उदारता से लोगों के दिल जीत रहे हैं।” इसके साथ ही हारिस रऊफ ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर रसैल राधाकृष्णन को भी धन्यवाद कहा है और उनको सपोर्ट करने के लिए थैंक्स बोला है।

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट वैसे तो सन्यास ले चुके हैं लेकिन वे अभी भी आईपीएल में खेलते हैं और पिछली बार उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन भी बनाया है। इस बार होने वाले आईपीएल 2022 में भी चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें रिटेन कर लिया है इसका मतलब यह है कि वे 2022 में भी खेलते हुए नजर आएंगे।