टी-20 विश्व कप समाप्त हो चुका है, अब भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है इसका पहला मैच 17 नवंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जायेगा। राजस्थान क्रिकेट संघ ने जानकारी दी कि प्रोटोकॉल के अनुसार जाँच के बाद मंगलवार से टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है। आज शाम 7 बजे से पहले मुकाबले कि शुरुआत होगी।

कहाँ-कहाँ होंगे मैच
न्यूज़ीलैंड के कोच ने कहा कि विश्व कप के तुरंत बाद सीरीज खेलना आसान नहीं होगा, इसमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेले जाने है, टी-20 सीरीज के मैच जयपुर, रांची, कोलकाता में क्रमशः 17 , 19 , 21 को खले जायेंगे। 25 से कानपूर में टेस्ट कि शुरुआत होगी।

क्या हो सकती भारत कि प्लेइंग 11
आइये आपको बताते है कौन कौन उतर सकता है आज मैदान में, कप्तान रोहित शर्मा और उप कप्तान केएल राहुल ओपनिंग कि कमान संभालेंगे। विकेट कीपिंग कि ज़िम्मेदारी ऋषभ पंत के कंधो पर होगी, ऑलराउंडर कि भूमिका में वेंकटेश अय्यर नज़र आ सकते है। अगर बात करे गेंदबाज़ी कि तो रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, आवेश खान और मोहम्मद सिराज को इसकी कमान सौंपी जा सकती है। साथ ही बल्लेबाज़ी में श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को देखा जा सकता है।