0Shares

न्यूज़ डेस्क: ऐसा आपने कभी न कभी जरूर सुना या देखा होगा कि कोई रातो-रात करोड़पति बन गया हो। जी हां आचार्य तो लगती है, लेकिन यह संभव है। ऐसा ही कुछ झंझारपुर प्रखंड के ननौर चौक पर सैलून चलाने वाले अशोक कुमार ठाकुर के साथ हुआ है। क्रिकेट के शौकीन अशोक (Ashok Dream 11 Madhubani) को उनके शौक ने रात भर में ही करोड़पति बना दिया।

अशोक ने आईपीएल (IPL) में ड्रीम इलेवन में टीम बनाकर 1 करोड़ रुपये जीत लिया। उनकी इस कामयाबी पर परिवार समेत सभी जानने वालों में खुशी की लहर है। मधुबनी जिले के झंझारपुर प्रखंड के अररिया संग्राम निवासी अशोक ठाकुर बेहद गरीब परिवार से हैं। मालूम हो कि नरौर चौक पर छोटा सा सैलून से जो कुछ कमाई होती है उससे वे घर चलते हैं।

इतनी बड़ी सफलता के संबंध में अशोक ने बताया कि वे रविवार की रात चेन्नई व कोलकत्ता के मैच में ड्रीम इलेवन में अपनी टीम बनाकर 49 रुपये लगाया। भाग्य की बात तो देखिए उनके टीम के सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर एक गरीब करोड़पति बना दिया। बयादें कि अशोक ठाकुर को 30 फीसदी कर (Tax) काटने के बाद 70 लाख रुपये मिलेगी। इतनी बड़ी रकम जितने के बाद अशोक ने बताया कि उन्हें खुशी के मारे पूरी रात नींद नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि जिस कार्य के बदोलत इस मुक़ाम तक पहुंचे हैं, वो कार्य कभी नहीं छोड़ने वाले हैं। जीते हुए पैसे से पहले वे अपना सारा कर्ज उतार कर एक घर बनाएंगे। अशोक ने कहा कि रात करीब 11:30 तक मैच समाप्त हुई तो उनकी प्रथम रैंक आयी। वर्तमान में अशोक ठाकुर को ड्रीम इलेवन के द्वारा मैसेज एवं फोन कर एक करोड़ जितने की सूचना देते हुए जीत जी बधाई दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.