आईपीएल की शुरुआत मई में होने वाली है और इसके लिए अभी मेगा ऑप्शन का होना बाकी है। टीमों ने अपने पसंदीदा और महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को रिटेन भी कर लिया है।

 

दोस्तों आप सभी जानते ही होंगे कि आईपीएल के सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस है जिसने अब तक 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है और इसके कप्तान रोहित शर्मा है मुंबई इंडियंस ने भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है और अब मेगा ऑक्शन में अच्छे खिलाड़ियों को वापस अपनी टीम में शामिल करके एक मजबूत टीम बनाने की कोशिश में है लेकिन मुंबई फ्रेंचाइजीज ने अपने कप्तान के लिए एक बयान दिया है।

दोस्तों मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल के द्वारा और एक पोस्ट जारी की गई है जिसमें रोहित शर्मा को आईपीएल की ट्रॉफी उठाए हुए दिखाए जा रहा है इस फोटो को साझा करते हुए लिखा गया है कि हम इसे यही छोड़ देंगे। आगे लिखते हुए बताया है कि हमारे कप्तान हमारे नेता हमारे लिजेंड के लिए ब्लू और गोल्ड का 11 सीजन ।

दरअसल रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस द्वारा 2013 में जोड़ा गया था जिसके बाद से वह लगातार मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए है। और 2013 में ही मुंबई ने रोहित को कप्तान बना दिया था और 2013 में ही मुंबई इंडियंस ने अपना पहला खिताब भी जीता था तब से लेकर अब तक रोहित शर्मा काफी अच्छी कप्तानी कर रहे हैं और सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी मुंबई को दिलाए हैं जिसके बाद में चेन्नई सुपर किंग 4 ट्रॉफी के साथ दूसरे स्थान पर है।

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस में रिटेन कर लिया है और इस ट्वीट के माध्यम से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की रीड की हड्डी है और वह बहुत ही महत्वपूर्ण है। इस बार होने वाले आईपीएल में भी रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की तरफ से कप्तानी करते हुए अब तक 134 मैच खेले हैं जिनमें से 79 में जीत तथा 51 में हार का मुंह देखा है। रोहित शर्मा का जीत का परसेंटेज 60.44 का रहा है जोकि बहुत बेहतरीन है। दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि रोहित शर्मा इस बार कप्तानी करते हुए भी अपनी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।