दोस्तों भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से विख्यात महेंद्र सिंह धोनी किसी न किसी कारण से खबरों में बने रहते हैं, धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन आईपीएल में अभी भी खेल रहे हैं ।
अभी धोने का चर्चा में बने रहने का कारण उनका खेल नहीं है बल्कि उन्होंने मुंबई में एक शानदार घर खरीदा है उसकी तस्वीरें उनकी पत्नी साक्षी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है , धोनी झारखंड के रांची से आते हैं लेकिन उनका एक घर पुणे में है और उनका एक फॉर्म हाउस भी है जिसमें वह खेती के कारण चर्चा में बने रहते हैं।इसमें धोनी पशुपालन भी करते हैं कुछ दिनों पहले कड़कनाथ मुर्गों का व्यापार भी किया था, धोनी के इस रांची वाले फार्म हाउस का नाम कैलाशपति है। फार्महाउस 7 एकड़ में फैला हुआ है।


अभी धोनी मुंबई में एक सी फेसिंग बंगला भी बनवा रहे हैं जिससे अरब सागर का नजारा बहुत ही शानदार दिखाई देता है। और बात इनके फार्महाउस की की जाए तो यह सब सुविधाओं से भरा पड़ा है इसमें स्विमिंग पूल स्टेडियम सब कुछ है।
धोनी कुछ समय से अपने इसी फार्महाउस में रह रहे हैं और जैविक खेती कर रहे हैं इससे भी कई लोगों को रोजगार दे रहे हैं और काफी मुनाफा कमा रहे हैं और यही अपने परिवार के साथ सुख पूर्वक जीवन बिता रहे हैं।