यदि आप भी घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की खबर हो सकती है। मिली जानकरी के अनुसार आपको बता दें कि यदि आपके पास कुछ इस तरह के खास तरह का नोट है तो आप भी घर बैठे लखपति बन सकते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसके लिए आपको किसी भी तरफ की भागमभाग करने की भी जरूरत नहीं है। आप सभी लोगो को बता दें कि यदि आपके पास भी इस नंबर 786 का कोई भी नोट हो जैसे की 1, 5,10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये जैसे नोट हैं तो आप भी घर पर बैठे रातों रात में लाखों रुपए तक कमा सकते हैं।

786 नंबर वाले नोट की डिमांड

भारत में धर्म में आस्था रखने वालों की कभी भी कमी नहीं हुई है। बात करें इस 786 नंबर वाले इस खास नंबर की तो यह इस्लाम धर्म में इस नंबर के साथ में काफी अहम आस्था है। पूरी दुनिया की एक बहुत ही बड़ी आबादी के लिए यह नंबर बहुत ही ज्यादा पवित्र माना जाता है, और इसके लिए कुछ लोग इस नंबर को पाने के लिए बड़ी कीमत देकर के इस नंबर को कलेक्ट करते हैं। इसके साथ-साथ ही कई लोगों को पुराने नोट और यूनिक सिक्कों को कलेक्ट करने का एक अलग ही शौक होता है, जिसके लिए वह लोगों से इस प्रकार की सामग्री को खरीदने के बदले में वह लोगों को एक बड़ी रकम भी दे देते है। यदि आपके पास भी 786 नंबर वाला नोट है तो आप भी लखपति बन सकते हैं।

 

इस WEB पर जाकर के आप बेच सकते है

यदि आपके पास में 786 वाले नंबर वाला खास नोट है, तो यदि आप बेचना चाहते है तो आप इसे ऑनलाइन बेच सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले इस WEB पर www.ebay.com पर जाना होगा। फिर आप इसके होम पेज पर रजिस्टर कर सकते है। यहां पर आप खुद को ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद, आपके इस नोट की एक साफ फोटो लेकर केऔर इसे इस साइट पर अपलोड करना होगा। उस के बाद जो लोग इस एंटिक नोट को खरीदने में बहुत ही रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट कर लेंगे। उसके बाद, सही कीमत मिलने पर आप अपने इस नोट को बेच भी सकते हैं। इस WEB पर आपके नोट की बोली लगाई जा सकते है। उसके बाद, आप मोल-भाव अपने हिसाब से कर सकते हैं। इसमें सबसे खास बात तो यह है कि इस बोली में कोई भी हिस्सा ले सकता है। यदि कीमत की बात करें तो इस 786 नंबर वाले सीरीज वाले की कीमत करीब करीब ₹300000 तक जा सकती है।