भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या समय समय पर सुर्खियों में बने रहते है। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भी अपने प्रदर्शन के कारण काफी आलोचना हुई। उनकी फिटनेस को लेकर भी बहुत से सवाल किये गए। इन सब के बाद अब भारत के महान कप्तान कपिल देव ने हार्दिक को लेकर बहुत सी बात करी।

कपिन देव ने बताया की…..
कपिल देव से बातचीत के दौरान पूछा गया की क्या हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर की परिभाषा में फिट बैठते है? हार्दिक के खेले गए मैचों में ज्यादा गेंदबाजी तो नही करत है। वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भी हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 2 मैचों में ही गेदबाज़ी की, वो भी कुछ खास नही। भारतीय टीम को टूर्नामेंट के पहले ही चरण में ही बाहर होना पड़ा गया था।

कपिल देव ने कलकत्ता गोल्फ कोर्स के दौरान बताया की ऑलराउंडर कहलाने के लिए हार्दिक पांड्या को बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनो ही विभाग पर बहुत काम करने की जरुरत है। पहले वर्ल्ड कप विजेता और टीम के
महान कप्तान कपिल देव ने कहाकि हार्दिक भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण बल्लेबाज है, पर उनकी गेंदबाजी के लिए और ज्यादा मेहनत के जरुरत है। अभी हार्दिक को और भी मैच खेलने है और फिर उनके प्रदर्शन के आधार पर हम कुछ कह सकते हैं।