कोरोना के बाद से दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन बार बार लगाया जा रहा है। इस दौरान कई तरह के और भी मामले सामने आए, लेकिन चीन से एक अजीबोगरीब मामला अभी अभी सामने आया है। दरअसल चीन की एक महिला जो की एक अनजान शख्स से मिलने सीधे उसके घर पर ही जा पहुंची, तभी सरकार ने शहर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया, और इस वजह से महिला वही पर फंस गई।

चीन के झेंगझौ शहर का है यह मामला

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की यह मामला चीन के झेंगझौ शहर का है। वांग नाम की एक महिला ने शंघाई के ‘द पेपर’ को बताया कि वो एक शख्स से मिलने पहुंची थी, तभी शहर में अचानक लॉकडाउन की घोषणा हो गई। लॉकडाउन के चलते किसी को भी कहीं आने जाने की अनुमति नहीं थी, जिसके बाद मजबूरन ही उसे अनजान शख्स के साथ ही कुछ दिनों तक रहना पड़ गया, और इसी दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई।

शादी के लिए लड़के को देखने गई थी महिला

वांग ने बताया कि उसके पेरेंट्स ने शादी के लिए कई लड़के देख रहे हैं। उन्होंने वांग के लिए करीब 10 लड़कों को पसंद किया था, जिनसे मिलने के लिए ही वांग झेंगझौ शहर में गई थी। इन्हीं में से किसी एक लड़के ने अपनी कुकिंग स्किल्स दिखाने के लिए उसे अपने ही घर पर डिनर के लिए बुलाया था।

अचानक पूरे शहर में लगा लॉकडाउन

वांग ने बताया कि शायद उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। पूरे शहर में अचानक ही लॉकडाउन लग गया। इस वजह से उसे शख्स के साथ पर ही रुकना पड़ गया। वांग ने भी इन सभी दिनों में कुछ छोटे-छोटे वीडियो भी बनाए, जिसमे उन्होंने दिखाया कि कैसे वो शख्स उनके लिए खाना बना रहा है l

खाना बनाकर के शख्स ने कर लिया इंप्रेस

वांग ने कहा कि ये शख्स हर चीज में परफेक्ट है, लेकिन बोलता कम ही है। जबकि वांग को ज्यादा बोलने वाला कोई एक पार्टनर चाहिए था। उसने बताया कि वो खाना भले ही अच्छा बनाता है, लेकिन उसे खाना बनाने का बहुत ही शौक है, और यही बात ने मुझे उसकी बहुत अच्छी लगी।