बीसीसीआई अध्यक्ष और भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, सोमवार रात को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। दोस्तों इस साल दूसरी बार सौरव गांगुली कोरोनापॉजिटिव आए है जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

दोस्तों भारत में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंकाएं बढ़ गई है क्योंकि दिन-ब-दिन कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के केस बढ़ते जा रहे है। सौरव गांगुली सोमवार की रात को पॉजिटिव आए थे जिसके बाद ही उनको वुडलैंड नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया था। बता दें कि सौरव गांगुली को दिल के संबंधित बीमारियां भी है और नए कोरोना वेरिएंट से दिल के मरीजों को ज्यादा खतरा है। लेकिन सौरव गांगुली की हालत अभी स्थिर है और वे ठीक हैं। सौरव गांगुली ने कोरोना के टीके की दोनों डोज लगवा ली है।


सौरव गांगुली के भाई भी कोरोना संक्रमित हुए थे। सौरव गांगुली कुछ दिनों से ही चर्चा में बने हुए थे और अब उनके कोरोना संक्रमित पाए जाने से वापस से वह चर्चा में आ गए है। बता दे कि सौरव गांगुली और विराट कोहली की बहस कुछ दिनों तक चली थी जिसका कारण रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी दे देना और विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटा देना था जिसके बाद से विराट कोहली ने बीसीसीआई पर आरोप लगाने शुरू कर दिए थे।

 

विराट कोहली ने सौरव गांगुली के बयान को झूठा बताया था और कहा था कि सौरव गांगुली या किसी ने भी मुझे टी20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए मना नहीं किया था। दोस्तों हम आशा करते हैं कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली जल्दी से ठीक हो जाए।