बेखौफ अपराधियों का तांडव! दिन दहाड़े 17 लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली

0
6

मुफ्फरपुरः बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है. लगातार सूबे के अलग-अलग जिलों में आपराधिक घटनाओं में तेजी आई हैं. हालांकि, इससे निपटने के लिए सीएम नीतीश कुमार पुलिस मुख्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर चुके हैं. बावजूद इसके मुजफ्फरपुर में अपराधियों के मनोबल में कोई कमी नहीं आई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

मुजफ्फरपुर मेंं दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना सामने आ रही है. अपराधियों ने बैंक लूट के दौरान कई राउंड की फायरिंग भी की है. इस बैंक लूट की इस वारदात से पूरे इलाकें में हड़कंप मचा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक  अपराधी ने बैंक से 17 लाख रूपये लूटकर फरार हो गये हैं.

crime

बंधन बैंक से हुई लूट

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सकरा के इलाके की बंधन बैंक से यह लूट हुई. घटना के बाद अपराधियों ने कई राउंड की फायरिंग भी की है. वहीं, इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ेंः हो जाइये टेंशन फ्री, अगर आपके पास भी नहीं है जमीन के कागज फिर भी होगा सर्वे

बैंक लूटने आये अपराधियों की संख्या 5 बताई जी रही है. सभी अपराधी बाईक से बैंक पहुंचे था. बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों को बगल के एक अंडा दुकानदार ने पकड़ना चाहा जिसमें वह असफल रहा. हालांकि, इस क्रम में अपराधियों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं,स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी इस घटना का जांच-पड़ताल में जुट गए हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here