बिहार में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। बुधवार को भी 74 नए मरीज मिले हैं। यहां के सभी 38 जिले कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। आज मिले नए मरीजों में 20 दिन की बच्‍ची भी शामिल है और नालंदा के एक बड़े अफसर भी। इतना ही नहीं, आज ही कोरोना संक्रमण से सातवीं मौत हुई है। उधर, सीएम नीतीश कुमार आज भी समीक्षा बैठक की। अधिकारियों को कई निर्देश दिए।

कोरोना की चपेट में 20 दिन की एक बच्ची हो गई है. बच्ची पटना जिले के बेलछी की रहने वाली है। इस बच्ची समेत पटना में कुल चार और बिहार में बुधवार को 74 नए संक्रमित मिले। 74 नए मामले मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 953 हो गई है। बुधवार को कोरोना संक्रमण से एक महिला की मौत हो गई। महिला आलमगंज की रहने वाली थी। जो गॉल ब्लाडर के कैंसर की मरीज थी। कोरोना से राज्य में यह सातवीं मौत है.

Get Daily City News Updates

आज मिले 74 नए केसों में पटना के चार मामलों के अलावा 12 अन्य जिलों से 49 और संक्रमित मिले हैं। इनमें बांका सिवान से चार-चार, खगडि़या, रोहतास, बेगूसराय, बक्सर, मुजफ्फरपुर से तीन-तीन, मधुबनी से एक, भोजपुर से सात, नवादा से नौ, गोपालगंज से दो, भागलपुर से छह संक्रमित मिले हैं। इनमें से दो मामलों को छोड़ शेष सभी प्रवासी हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here