बीजेपी सांसद का अपील, नीतीश जी बिहार के बच्चों को कोटा से वापस लाइए

0
14

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा कि वो कोटा में फंसे बच्चों को वापस लाने का कोई उपाय निकालें. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि नीतीश कुमार लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं इसी वजह से बच्चें वापस नहीं आ पा रहे.  

मुख्यमंत्री की इस बात का वे समर्थन करते हैं. लेकिन सांसद ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को कोटा में फंसे छात्र-छात्राओ और उनके अभिभावक की चिंता की भी फिक्र करनी चाहिए. रामकृपाल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुहार लगाई है कि वो जल्द से जल्द कुछ उपाय कर बच्चों को वापस लाएं.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल के साथ कुछ बीजेपी नेताओं ने राजस्थान के कोटा शहर में फंसे बिहार के बच्चों को लेकर अपनी चिंता पहले ही जाहिर कर चुके हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कई बार कह चुके हैं कि राजस्थान से बच्चों को लाना फिलहाल संभव नहीं है. ऐसा करने पर लॉकडाउन का उल्लंघन करना होगा. हालांकि, लगातार विपक्ष के दबाव की वजह से 27 अप्रैल को पीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान नीतीश ने राजस्थान समेत देश के अन्य हिस्सों में फंसे बिहार के छात्र-छात्राओं का मामला उठाया.

नीतीश कुमार ने पीएम से आग्रह किया था कि अगर लॉकडाउन के लिए जारी गाडलाइन में संशोधन कर दिया जाए तो बिहार सरकार देश के विभिन्न राज्य में फंसे बच्चों को वापस ला सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here