बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही चिराग पासवान ने खारिज किया नीतीश मॉडल!

0
13

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लोजपा और जेडीयू के बीच खटास बढ़ता ही जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार के कार्यशैली पर पर सवालिया निशान लगाने वाले लोजपा के नये अध्यक्ष चिराग पासवान ने अब नीतीश मॉडल को भी खारिज कर दिया है. चिराग ने चुनाव से पहले पार्टी का संकल्प आम जनता के बीच लॉन्च किया है. सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अपना विजन बताते हुए युवाओं को केंद्र बिंदु में रखा है.     

पूर्व जीतनराम मांझी महागठबंधन छोड़ चुनाव से पहले सीएम नीतीश कुमार का साथ लिया है. नीतीश कुमार ने दलित वोट बैंक साधने और लोजपा के प्रेशर पॉलिटिक्स पर अंकुश लगाने की कोशिश की है. जिसे चिराग ने भल-भांति समझते हुए नये तरीके से नीतीश पर निशाना साधा है. एलजेपी ने तीखे तेवर के साथ सोशल मीडिया में पोस्टर के जरिए अपना विजन जारी करते हुए नीतीश के विकास मॉडल को खारिज किया है. एलजेपी के ट्वीटर हैंल से इसे ट्वीट किया गया है. जिसे चिराग पासवान ने री-ट्विट किया है.

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का संकल्प

लोजपा की तरफ से जारी किए गए पोस्टर में लिखा है ‘आओ बनाएं नया बिहार युवा बिहार, चलो चलें युवा बिहारी के साथ.’ बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का संकल्प जारी किया है. वहीं, स्लोगन में विपक्ष के जरिए नीतीश कुमार को टारगेट किया गया है. जिसमें लिखा गया है, वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, और हम लड़ रहे हैं हम बिहार पर नाज करने के लिए. धर्म ना जात करें सबकी बात.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here