रॉबिनहुड अवतार में DGP गुप्तेश्वर पांडेय की धमाकेदार इंट्री, इलाका धुआँ-धुआँ होगा

0
22

पटना: बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अक्सर चर्चा के केंद्र बिंदु में नजर आते हैं. राज्य में विधि-व्यवस्था और कानून के लागू कराने के लिए दिन-रात लगे रहने वाले अपने बयाने से भी सुर्खियां बटोरते हैं. हालांकि, इस बार कुछ अलग काम से चर्चा में हैं. डीजीपी को इस बार जल्द ही नए अवतार में देख सकते हैं. यह अवतार होगा बिहार के रॉबिनहुड का.

दीपक ठाकुर ने दी सोशल मीडिया में जानकारी

बता दें कि जल्द ही डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक म्यूजिक एल्बम में किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसका नाम है रॉबिनहुड बिहार के. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले गायक और बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके दीपक ठाकुर ने बिहार के डीजीपी के साथ नए अल्बम की घोषणा की है. दीपक ठाकुर ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है.

दीपक ठाकुर भी वीडियो में आएंगे नजर

गौरतलब है कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय स्टारर म्यूजिक एल्बम जल्द ही रीलिज होने वाला है. इसके सिंगर, लिरिसिस्ट और कंपोजर दीपक ठाकुर ही हैं. खास बात यह है कि म्यूजिक वीडियो में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ दीपक ठाकुर भी नजर आएंगे.

डीजीपी के साथ दीपक ठाकुर
       डीजीपी के साथ दीपक ठाकुर

कौन हैं दीपक ठाकुर

बता दें कि दीपक ठाकुर मूल रूप से बक्सर के अथहर गांव के रहने वाले हैं. उनकी पढ़ाई बिहार के मुजफ्फरपुर से हुई है. फिलहाल वहीं अपने परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग डेब्यू मुक्कबाज मूवी के ‘मूरा’ गाने से की थी. हालांकि, इसके बाद गैंग्स ऑफ वासेपुर- 2  फिल्म में गाए गाने से चर्चित हुए. इसके अलावा कुछ अन्य म्यूजिक एल्बम में उन्हें देखा गया है. अब वो बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के साथ म्यूजिक एल्बम में नजर आएंगे.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here