सुबह-सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला पटना, शराब माफिया-पुलिस में मुठभेड़, जानिए अपडेट…

0
20

पटनाः राजधानी पटना में लोग आज सुबह- सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठे. दरअसल, शराब माफिया और पुलिस के बीच जमकर पथराव और फायरिंग की घटना हुई  है. इस घटना में दो पुलिसकर्मी जख्मी हुए है जबकि दो शराब तस्‍करों को पकड़ने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है. शराब तस्करों से निपटने के लिए घटनास्थल पर तीन थानों की पुलिस पहुंची हुई है.

राजधानी में बेखौफ अपराधियों के कारनामे से पुलिस महकमे में खलबली है. वहीं इलाके में दहशत है. सभी घायलों को पीएमसीएच में इलाज कराने के लिए भर्ती कराया गया है. बता दें कि घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र में रेलवे गुमटी के पास की है जब सुबह करीब 6:15 से 6:30 बजे के बीच पुलिस की शराब तस्करों से भिड़ंत हो गई.

शराब माफिया से निपटने पहुंची कई थानें की पुलिस

पुलिस पर पत्थरबाजी और फायरिंग

पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली का ट्रेन से शराब लाया जा रहा है. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस रेलवे गुमटी के पास चेकिंग करने पहुंची. हालांकि, पुलिस को देखते ही शराब तस्‍करों ने पथराव कर दिया. इस दौरान जमकर पथराव हुआ जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से फायरिंग भी शुरु हो गई. इस घटना में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है.

घटनास्थल पर मौजूद एम्बुलेंस

घटनास्थल पर कई थानें की पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही जक्‍कनपुर, कोतवाली और सचिवालय थाने की पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई.घटनास्‍थल पर खून से सनी हुई पुलिस की टोपी और बैच पड़ी हुई थी. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई.
Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here