LJP को लगा बड़ा झटका, इस विधायक ने दिया इस्तीफा

0
14
सुनील पांडे
सुनील पांडे

पटना. बिहार में टिकट बंटवारे की प्रक्रिया के बीच चिराग पासवान की पार्टी को बड़ा झटका लगा है. बिहार में एलजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और भोजपुर से चार बार विधायक रह चुके सुनील पांडेय ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

दरअसल, सुनील पांडेय इस बार तरारी से लोजपा के टिकट पर मैदान में आना चाहते थे, लेकिन एनडीए में यह सीट बीजेपी के खाते में चली गई. जिसके बाद बुधवार को सुनील पांडेय ने पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव
माना जा रहा है कि सुनील कुमार सुनील पांडेय तरारी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव मैदान में लड़ेंगे. भोजपुर की तरारी सीट पर फिलहाल लेफ्ट पार्टी का कब्जा है और सीपीआई एमएल के सुदामा प्रसाद सीट से पार्टी के विधायक हैं. पिछले चुनाव में सुनील पांडेय की पत्नी गीता पांडेय इस सीट से चुनाव हार गई थीं.

ये भी पढ़ें.उषा विद्यार्थी ने थामा लोजपा का हाथ, चिराग पासवान से की मुलाकात

नामांकन की अंतिम तारीख कल
पांडेय के समर्थकों ने बताया कि वो बुधवार को ही तरारी सीट से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार नामांकन करेंगे. बिहार में पहले फेज के चुनाव के लिए नामांकन की अंतिम तारीख गुरुवार को ही है. सुनील पांडेय की छवि दबंग और बाहुबली वाली रही है.

सुनील पांडेय चार बार विधायक रह चुके हैं. वो पहले जेडीयू में थे. पिछले चुनाव में तरारी में वो लड़ाई काफी कम अंतर से हारे थे. सुनील पांडेय के ही छोटे भाई हुलास पांडेय भी फिलहाल लोजपा में हैं. वो पूर्व एमएलसी हैं और बक्सर जिले की ब्रह्मपुर सीट से प्रबल दावेदार भी है.
Get Today’s City News Updates

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here