ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती और उनके पति को कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, एनसीबी ने भी कसा शिकंजा

0
94

एंटरटेनमेंट डेस्कः कॉमेडियन भारती सिंह की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने शिकंजा कस दिया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. वहीं, भारती और हर्ष ने कोर्ट में बेल की अर्जी डाली है जिस पर कल सुनवाई होगी.

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा जबकि हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा. ड्रग्स के सेवन मामला होने की वजह से बेल याचिका किला कोर्ट में दाखिल होगी. भारती की अर्जी पर सुनवाई सोमवार को होगी जिससे पता चल पायेगा कि आगे राहत मिलेगी या नहीं.

भारती के घर बरामद हुआ था गांजा

बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को मुंबई में कॉमेडियन भारती के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी. छापेमारी में गांजा बरामद किया गया. पूछताछ में भारती सिंह ने कबूल किया कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे. करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद देर रात उनके हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

मेडिकल टेस्ट के साथ हुआ कोरोना टेस्ट

वहीं, रव‍िवार भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया. सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई. भारती और हर्ष संग दो ड्रग पेडलर्स भी कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट से NCB ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडसर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here