सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI पर खड़े होने लगे सवाल! बताए, मौत खुदकुशी थी या हत्या

0
13

नई दिल्लीः बिहार के होनहार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के कई महीने बीत चुके हैं. लेकिन जांच की प्रक्रिया अब तक पूरी नहीम हो सकी है. वहीं, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को सीबीआई से अनुरोध किया है कि वह बताए कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या थी या खुदकुशी.

अनिल देशमुख ने कहा कि सीबीआई को जल्द से जल्द मामले में जांच रिपोर्ट को सामने लाना चाहिए. देशमुख ने नागपुर में संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र और देश के लोग सीबीआई की रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लोग मुझसे मामले की स्थिति के बारे में पूछते हैं… मैं सीबीआई से यह जाहिर करने की रिक्वेस्ट करता हूं कि वह बताएं कि यह (एक्टर की मौत) आत्महत्या थी या हत्या.’

6 महीने से जांच कर रही सीबीआई

देशमुख ने कहा, ‘सीबीआई को मामला सौंपें 5 से 6 महीने बीत चुके हैं. लिहाजा, एजेंसी को जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक करनी चाहिए ताकि साफ हो सके कि यह आत्महत्या थी या हत्या.’ बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने दुघर्टनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः अस्पताल में भर्ती सुशांत सिंह के पिता के लिए फैंस की दुआएं, कहा-फाइटर हैं आप, अभी लड़ाई लड़नी है

रिया के खिलाफ दर्ज है एफआईआर

वहीं, दिवंगत अभिनेता के पिता खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त को सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था. पटना में दर्ज प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती और अन्य पर राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. अक्टूबर में एम्स के एक मेडिकल बोर्ड ने मौत का कारण हत्या नहीं बताया था, बल्कि इसे आत्महत्या बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here