बिहार में तांडव मचा रहे अपराधी! युवा आरजेडी नेता की गोली मारकर हत्या

0
23

आरा: बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल चरम पर है. पुलिस अधिकारियों के लगातार बैठक और कार्रवाई के आदेश के बावजूद अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. अपराधियों के निशाने पर आम से लेकर खास लोग हैं. वहीं, आरा में 27 वर्षीय युवा आरजेडी नेता रवि यादव की गोली मारकर हत्या कर दी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

परिजनों ने रवि का शव जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी में बरामद किया. शव देखते ही परिजनों और स्थानीय लोगों ने हंगामा करते हुए आरा-पीरो-सासाराम मुख्य मार्ग गड़हनी गांव के समीप सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

डेड बॉडी पर जख्म के निशान

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गई. घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया गया है. अपराधियों ने मृतक के सिर में गोली मारी है. वहीं, चेहरे पर चोट के निशान हैं. शरीर पर जख्म से प्रतीत होता है कि नेता के साथ मारपीट भी की गई है.

gun

श्राद्धकर्म में गया था युवा नेता

परिजनों ने बताया कि रवि श्राद्धकर्म में दूसरे गांव गया था. लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं लौटा. जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की. वहीं, आज सुबह उसका शव बरामद किया गया. रवि ने नपिछली बार मुखिया के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन मात्र 50-60 वोटों के अंतर से हार गया था.

फरवरी में हुई थी शादी

परिजनों ने बताया कि मृतक की शीदी इसी साल फरवरी में शादी हुई थी. उसकी पत्नी गर्भवती है. परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे किसी बड़े आदमी का हाथ है क्योंकि रवि खुद दबंग छवि का था और उसे हाथ लगाना किसी छोटे आदमी के बस की बात नहीं है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here