आरसीपी सिंह ने बीजेपी को खुलमखुला दे दिया चैलेंज! खबरदार, जो नीतीश के खिलाफ बोला तो..

0
31

पटनाः जदयू के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने इशारों-इशारों में सहयोगी पार्टी बीजेपी को नसीहत दे डाली है. आरसीपी सिंह ने कहा है कि हम कोई साजिश नहीं रचते, हम हमेशा अपने सहयोगियों के प्रति ईमानदार रहते हैं मगर अरुणाचल में जो हुआ वह सही नहीं था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

आरसीपी सिंह ने अध्यक्ष पद संभालते ही चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि हमारी पार्टी किसी की पीठ में छुरा नहीं मारती है, साथ ही हम किसी को मौका भी नहीं देते हैं कि कोई हमारे पीठ में छुरा मार सके. जेडीयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में साफ कहा कि उन्हें अपने नेता और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं होगा.

बीजेपी को दिखाया आईना

हालिया विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुकाबले जेडीयू के स्ट्राइक रेट कम होने का जिक्र करते हुए आरसीपी सिंह ने कहा कि “आज जो भी लोग स्ट्राइक रेट की बात कर रहे हैं और चेहरे की बात कर रहे हैं उन्हें 2010 का विधानसभा चुनाव याद करना चाहिए. चुनाव के परिणाम आने से पहले ही बीजेपी बड़ी-बड़ी बातें कर रही थी मगर जब नतीजा आया तो जनता दल यूनाइटेड का स्ट्राइक रेट 90 फीसदी था.”

ये भी पढ़ेंः बीजेपी के प्रेशर से गुस्से में नीतीश कुमार! कहा-मुझे सीएम नहीं बने रहना, किसी को भी सौंप दो कुर्सी

मंत्री मंडल विस्तार पर विवाद

आरसीपी ने कहा कि लेकिन तब नीतीश कुमार ने उस वक्त स्पष्ट कर दिया था कि विधानसभा चुनाव से पहले दोनों दलों के बीच में जो तय हुआ था उसी के आधार पर मंत्री पद का बंटवारा होगा. बता दें कि बिहार में अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं हुआ है. इस मुद्दे पर बीजेपी और जेडीयू के बीच अंदरखाने खींचतान चल रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here