सुशांत के मौत के बाद फैंस के निशाने पर आ गए थे सलमान खान, इस तरह दी थी सफाई

0
15

नई दिल्ली: बॉलीबुड के दबंग सलमान खान आज अपना अपना 55 वां बर्थडे मना रहे हैं. यह साल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा. बल्कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सलमान खान लोगों के निशाने पर रहे. बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के सवाल पर सलमान को फैंस ने भी लताड़ा था.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दूसरी तरफ अभिनव कश्यप ने एक पोस्ट लिख सलमान खान और उनके परिवार पर निशाना साधा था. सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई. कुछ दिग्गज बॉलीवुड का पर्दाफाश करते नजर आये जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत, एक्टर साहिल खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम मुख्य रूप सामने आया.

सलमान ने फैंस से की थी अपील

वहीं, सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को घेरा गया. वहीं, ट्विटर पर एक पक्ष पूरी तरह से सलमान के सपोर्ट में उतर गया जिसमें से कुछ बॉलीवुड के सितारे भी हैं. ट्विटर पर छिड़े वार के बीच सलमान खान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं अपने सभी फैंस से निवेदन करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का उपयोग न करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना, बहुत दुख देने वाला होता है.’

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here