नाइट पेट्रोलिंग पर निकले एसपी साहब बच्चों को पढ़ता देख खुद को रोक नहीं पाए, शिक्षक बन परीक्षा के लिए दिए टिप्स

0
28

सुपौल: बिहार के सीएम नीतीश कुमारे के निर्देश के बद सभी जिलों के एसपी लगातार अपने गृह जिले में नाइट पेट्रोलिंग कर रहे हैं. इसी क्रम में सुपौल के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार शनिवार की रात अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सड़क पर उतरे. हालांकि, दौरान जो हुआ वो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

शनिवार को रात्रि गश्ती के लिए सुपौल एसपी मनोज कुमार सड़कों पर उतरे. इस दौरान उनकी नजर मंदिर के टिमटिमाती लाइट के नीचे पढ़ रहे दर्जनों बच्चों पर पड़ी. मंदिर की नाइट लाइट के नीचे पढ़ रहे बच्चों को देख एसपी साहब खुद शिक्षक की भूमिका में आ गए. बच्चों के पास पहुंचे मनोज कुमार ने बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं से संबंधित टिप्स भी दिए.

सुपौल में खोलेंगे पुलिस पाठशाला

इस दौरान एसपी मनोज कुमार ने सुपौल में भी पुलिस पाठशाला खोलने की बात कही. बता दें कि अलग-अलग जिलों में पदस्थापना के दौरान एसपी मनोज कुमार शिक्षा की अलख जगाने रहे हैं. मनोज कुमार की पुलिस पाठशाला आज भी गरीब बच्चों को कई कंपटीशन की तैयारी करा रही है पाठशाला में उनके मार्गदर्शन में खुद कई कंपटीशन की तैयारी करते हैं.

कई बच्चे बन गए हैं अधिकारी

बता दें कि भागलपुर में एसएसपी रहने के दौरान मनोज कुमार ने पुलिस पाठशाला स्थापित की थी. जो आज भी अनवरत जारी है.  इस ग्रुप के कई बच्चे आज बिहार के प्रशासनिक स्तर के अधिकारी हैं, तो कई बिहार सरकार में किसी न किसी रूप में सेवा दे रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here