बीजेपी में मचा बवाल, हार के बाद पूर्व मंत्री ने इन नेताओं पर उठाई कार्रवाई की मांग

0
29

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कैबिनेट के कई मंत्रियों को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. पूर्व नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा भी उनमें से एक हैं. बीजेपी नेता को हार का दर्द अभी तक टिस मार रहा है. उन्होंने कहा है कि भीतरघात के कारण उनकी हार हुई.

बीजेपी के सीनियर लीडर सुरेश शर्मा का कहना है कि पार्टी में कांग्रेस कल्चर हावी हो रहा है. जरूरी है इन भीतरघातों की पहचान कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाए. नेता सुरेश शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा में संगठन स्तर पर बड़ी समीक्षा की जरूरत है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बीजेपी में कांग्रेस कल्चर हावी

पूर्व मंत्री ने कहा कि समस्तीपुर, वैशाली मुजफ्फरपुर समेत उतर बिहार के जिलों के संगठनों की पड़ताल की जाए. ताकि इश बात का पता चल सके कि शक्तिकेन्द्र प्रभारी व जिला संगठन के बीच कहां पर कौन बाधक बना जिसके कारण परिणाम शत-प्रतिशत नहीं मिला. सुरेश शर्मा का मानना है कि संगठन पर कांग्रेस कल्चर हावी होता जा रहा है. इसका मतलब जिला स्तर पर संगठन चलाने वाले नेताओं को चुनाव में प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के साथ प्रत्याशियों ने भी सहयोग नहीं किया.

पार्टी से समीक्षा की मांग

सहयोग लेकर घर से बूथ तक नहीं जाना ही कांग्रेस कल्चर है. इससे पार्टी को कैसे निकला जाए इसके लिए चिंतन की जरूरत है. बीजेपी नेता ने बड़ी मांग रखते हुए कहा कि जिला संगठन, उस इलाके के विधान पार्षद व सांसद की गतिविधि की समीक्षा हो. जो कार्यकर्ता अपनी जवाबदेही के प्रति गंभीर नहीं दिखा हो उसको बाहर का रास्ता दिखाया जाए.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here