अस्पताल में भर्ती सुशांत सिंह के पिता के लिए फैंस की दुआएं, कहा-फाइटर हैं आप, अभी लड़ाई लड़नी है

0
16

बिहार के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को मंबई स्थित उनके फ्लैट पर डेड बॉडी पायी गई थी. उनके इतने कम उम्र में निधन से परिजन शॉक्ड हैं. हत्या या आत्महत्या की जांच सीबीआई कर रही है. वहीं, उनके पिता सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं. पिता केके सिंह को हार्ट अटैक आया है.

सुशांत के पिता केके सिंह को हरियाणा के फरीदाबाद एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. तस्वीर में सुशांत के पिता के साथ दोनों बहने प्रियंका और मीतू नजर आ रहीं हैं. वहीं, उनके पिता बेड पर आराम करते दिख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्‍ट में तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है सुशांत सिंह राजपूत के पिता हार्ट की समस्या के कारण एशियन हॉस्पिटल फरीदाबाद में हैं. कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें. सुशांत के फैंस तस्वीर पे प्रतिक्रियां दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाइए साहब आप एक फाइटर हैं” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ‘ काफी समय बाद परिवार को मुस्कुराते देख, अच्छा लगा”

बता दें कि सुशांत के संदिग्ध मौत पर परिजन से लेकर प्रशंसक और मित्र सदमे में आ गए थे. सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया कैंपेनिंग भी लगातार की गई. इस केस में सुशांत की मौत की जांच को मुंबई पुलिस से सीबीआई को दे दिया था. हालांकि, इस केस में अब तक सीबीआई किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here