बीजेपी-जेडीयू में चल रही भीतरखाने जंग के बीच नीतीश के समर्थन में उतरे सुशील मोदी, कही बड़ी बात

0
24

पटनाः अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी के रवैये से नीतीश कुमार काफी निराश हैं. बीजेपी के अटैकिंग मोड को लेकर इशारे ही इशारे में सीएण की कुर्सी पर किसी और को बैठाने तक की बात कह डाली. वहीं, लंबे समय तक उनके सहयोगी रहे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समर्थन में उतर गए हैं.

नीतीश कुमार के सीएम बनने को लेकर फिर से उठ रहे सवाल के बीच सुशील कुमार मोदी ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार में गठबंधन अटूट है और यहां एनडीए की सरकार 5 साल तक चलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही नीतीश कुमार से आग्रह किया था कि वह सीएम बने और नीतीश कुमार हमारे आग्रह पर ही मुख्यमंत्री बने थे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः बीजेपी के प्रेशर से गुस्से में नीतीश कुमार! कहा-मुझे सीएम नहीं बने रहना, किसी को भी सौंप दो कुर्सी

बिहार में गठबंधन रहेगा जारी

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने, क्या बिहार की सरकार में समन्वय की कमी है के सवाल पर कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी दोनों की सरकार सही ढंग से चल रही है. जदयू और बीजेपी का नेतृत्व सभी समस्याओं के निदान के लिए सक्षम है. अरुणाचल मामले में सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जदयू के नेता स्पष्ट कर चुके हैं कि बिहार के गठबंधन पर इसका कोई असर नही पड़ेगा. बिहार में गठबंधन अटूट है.

नीतीश ने कुर्सी छोड़ने का दिया संकेत

इससे पहले नीतीश कुमार ने कहा कि इस बार सीएम बनने की जरा भी इच्छा नहीं थी. लेकिन मुझ पर दबाव डाला गया तो मैंने सीएम का पदभार ग्रहण करना स्वीकार किया. नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी मुख्यमंत्री बने, किसी को भी बना दिया जाए सीएम, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इस पद पर बने रहने की मेरी तनिक भी इच्छा नहीं है.
Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here