आरजेडी के ऑफर पर जेडीयू का जोरदार पलटवार, कहा-फालतू बात..

0
19

पटनाः बीजेपी-जेडीयू के बीच चल रही खिंचतान चल रही है. वहीं, इस पर आरजेडी नेता और नीतीश कुमार के करीबी रह चुके पूर्व बिहार विधानसभा स्पीकर उदय नारायण चौधरी ने महागठबंधन में आने का ऑफर दे दिया. इस पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता और प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पलटवार किया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि विपक्ष फालतू बात बोल रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव तो खत्म हो गया है, तो फिर विपक्ष मुख्यमंत्री बनने का सपना अभी तक क्यों देख रहा है? ये बातें सुनकर आश्चर्य लग रहा है. अब तो उन्हें अगले चुनाव का इंतजार करना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः नीतीश कुमार को आखिरकार आरजेडी ने दिया बड़ा ऑफर, बीजेपी नेताओं के उड़े होश!

वशिष्ठ नारायण सिंह का कहना है कि विपक्ष को अगले चुनाव के लिए पार्टी को संरक्षित करना चाहिए. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 2005 में बिहार की स्थिति बहुत ही खराब थी. उस समय मे बिहार के लोग यह सोच भी नहीं पाते थे कि वे राष्ट्रीय मैप पर दिखाई देंगे. बिहार की जनता ने यह कल्पना थी कि वे अच्छी रोड पर चल पाएंगे. लेकिन हमारी सरकार आयी तो हमने काम किया.

ये भी पढ़ेंः RJD के ऑफर के बीच जेडीयू ने बीजेपी को दे डाली सीधी चेतावनी! अब और नहीं, भविष्य में..

बता दें कि उदय नारायण चौधरी  ने ऑफर देते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सीएम बना दें तो साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के दौरान सभी विपक्षी पार्टियां उन्हें पीएम कैंडिडेट के रुप में समर्थन कर सकती हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here