इस पाप को गंगा जल से भी नहीं धो सकती, यह कह कर फांसी पर झूल गई लड़की

0
17
Corpse

छपरा: बिहार में नये सरकार के गठन के बाद आपराधिक घटनाओं में तेजी आई है. महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाओं बेतहाशा वृद्धि हुई है. कुछ ऐसा ही मामला सारण में आया है. छेड़खानी से तंग आकर 16 साल की नाबालिग ने आत्महत्या कर ली.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

नाबालिग के आत्महत्या करने की घटना जिला के तरैया थाना की बताई जा रही है. आठवीं  कक्षा में पढ़ रही पीड़िता ने तब आत्महत्या कर ली जब उसके परिजन पड़ोस में उसके चाचा की मृत्यु हो गई थी जिसे देखने घर  से बाहर थे. नाबालिग के साथ गांव के ही मनचले गलत काम कर रहे थे जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और फांसी लगाकर कर आत्महत्या ली.

लड़की का सुसाइड नोट बरामद

लड़की के साथ रास्ते में दो मनचलों ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, जिससे वह काफी परेशान थी. लड़की ने एक सुसाइड नोट लिख कर फांसी के फंदे पर झूल गई. फांसी लगाने से पहले युवती ने लिखा “सॉरी मां, सॉरी पापा, इस पाप को गंगा जल से भी नहीं धो पाऊंगी, इसलिए सभी को गुड बाय”.

ये भी पढ़ेंः बिहार में नाबालिग से निर्भया जैसी दिल दहला देने वाली घटना, गैंगरेप के बाद जान से मारने की धमकी

डिप्रेशन में चली गई थी लड़की

बताया जा रहा है कि लड़की को उसी गांव के नीरज राम और भूषण राम काफी दिनों से छेड़ रहे थे. जिससे लड़की मानसिक रुप से परेशान थी. घटना के एक दिन पूर्व रास्ते में लड़की के साथ दोनों आरोपियों ने मिलकर छेड़खानी की. इस घटना से लड़की डिप्रेशन में चली गई और सुसाइड कर ली.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here