एक्शन में नीतीश सरकार, नए साल में एक साथ 38 आईपीएस का ट्रांसफर

0
17

पटना: नीतीश सरकार ने 2021 में अपराध पर नियंत्रण पाने केे लिए पुलिस महकमे में भारी फेरबदल किया है. गृह विभाग में कुल 38 आईपीएस अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की है. इनमें भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती भी शामिल हैं. भागलपुर एसपी आशीष भारती की जगह अब निताशा गुड़िया वरीय पुलिस अधीक्षक बनाई गई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

छपरा की एसपी धूरत सायाली को नवादा का एसपी बनाया गया है जबकि नवादा के एसपी हरिप्रसाद एस को नालंदा का एसपी बनाया गया है. नालंदा के एसपी निलेश कुमार को पुलिस अधीक्षक विशेष कार्य बल पटना के पद पर तैनात किया गया है. सहरसा के एसपी राकेश कुमार को कैमूर का नया एसपी बनाया गया है.

नवगछिया के एसपी स्वप्ना मेश्राम को bmp-2 का समादेष्टा बनाया गया है. भागलपुर के टाउन एसपी सुशांत कुमार सरोज को नवगछिया का एसपी बनाया गया है जबकि गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी को बीएमपी 8 बेगूसराय का समादेष्टा बनाया गया है.

कैमूर के एसपी दिलनवाज अहमद को बीएमपी 7 कटिहार का समादेष्टा. पूर्णिया के एसपी विशाल शर्मा को बीएमपी 6 मुजफ्फरपुर का समादेष्टा बनाया गया है. शिवहर के एसपी संतोष कुमार और शेखपुरा के एसपी दयाशंकर का भी तबादला किया गया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here