प्यार में बाधा बन रहे पिता को नाबालिग बेटी ने प्रेमी से बेरहमी तरीके से मरवाया, एक गलती ने खोल दी सारी पोल

0
21

नई दिल्लीः यूपी के कौशांबी में बीते दिनों हुई एक हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. एक युवक के प्यार में पागल खुद की नाबालिग बेटी ने ही प्रेमी से अपने पिता की हत्या करवा दी. पुलिस के खुलासे से इलाके में सनसनी फैल गई. कौशांबी जिले के सराय अकिल इलाके में पांच दिन पहले एक किसान की हत्या हुई थी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जांच के दौरान ही पुलिस को मृतक के बेटी पर शक हुआ. जांच के दौर इसका खुलासा भी हो गया. बताया जा रहा है कि तबरेज अहमद क्षतिग्रस्त मकान बनवाने के कारण अपने पड़ोसी कुट्टू के घर रात को सोता था. 28 दिसंबर 2020 की रात में पड़ोसी कुट्टू के घर सोने के दौरान आधी रात में कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ गर्दन पर वार कर हत्या कर दी.

पुलिस की सर्विलांस पर थे परिजन

कुट्टू ने शोर मचा कर मृतक के परिजनों और आसपास के लोगों को इकट्ठा किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने रात में ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किसान तबरेज की हत्या का खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी को भी लगाया गया. इसके साथ ही परिजनों को सर्विलांस पर रखा गया.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली, इलाके में दहशत

कुल्हाड़ी से कटवा दिया था गला

एक हफ्ते की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने स्पष्ट कर दिया कि तबरेज अहमद की हत्या उसकी ही नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के जरिए करवा दी. पुलिस के मुताबिक पिता नाबालिग बेटी के प्यार में बाधा बने रहे थे जिससे लड़की काफी नाराज थी. लड़की ने अपने पिता को प्रेमी के हाथों कुल्हाड़ी से कटवा दिया. पुलिस ने सर्विलांस के जरिए प्रेमी को हिरासत में लिया तो हत्याकांड की गुत्थी परत दर परत सुलझ गई. पुलिस ने प्रेमी और मृतक किसान की बेटी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः पहले छोटा भाई को दिखाया और बड़े से करवा डाली शादी, फिर सास ने चारों बेटों को कमरे में भेज कर…

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक, आरोपी रेहान ने बताया कि मृतक तबरेज की बेटी से वह प्यार करता था. 12वीं में पढ़ने वाली प्रेमिका के पिता तबरेज को उसके प्यार की भनक लगी तो उन्होंने इस पर एतराज जताया. तबरेज ने बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी और उसे घर में रहने को कहा. इसके बावजूद दोनों चोरी-छिपे आए दिन बातचीत कर लिया करते थे. घटना वाली शाम मृतक तबरेज को बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उसने उसकी पिटाई कर दी. बेटी ने मोबाइल प्रेमी को बताई. इसके बाद तबरेज को रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

Get Daily News Update in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here