नालंदा जिला बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में भूपेंद्र यादव और बी एल संतोष ने दी खास टिप्स

0
19

बिहार शरीफः राजगीर स्थित संस्कार सेवा कम्युनिटी हॉल में बीजेपी जिलास्तरीय कार्य समिति की बैठक की गई. इस बैठक में जिला के बीजेपी के सभी सभी प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. बैठक में बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने कार्यकर्ताओं को कई टिप्स दिए.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

भूपेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता यूं तो हमेशा ही अपने काम के प्रति सजग और सचेत रहते हैं परंतु कार्यकर्ताओं को हमेशा ऊर्जावान बनाये रखने के लिए प्रशिक्षण एक अहम पहलू है. उन्हें केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओ की जानकारी जरूरी है. साथ ही विपक्षी दलों की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी रखना जरूरी है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिला टिप्स

बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि अपने आसपास के घटनाक्रम से भी अवगत रहें. ताकि किसी परिस्थिति और कहीं भी अपने पक्ष को मजबूती से रख सकें. राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता में आत्मसम्मान और विश्वास हमेशा बरकरार रखने के लिए राष्ट्रीय, प्रदेश, जिला, मंडल या पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं को भी समय-समय पर प्रशिक्षित किया जाता रहा है. इस मौके पर स्थानीय विधायक डॉ. सुनील कुमार ने भी संबोधित किया.

ये भी पढ़ेंः चुनाव में उमेश कुशवाहा को झेलना पड़ा था भारी विरोध, समर्थकों के साथ हुई थी मारपीट

बी एल संतोष ने कहा कि आगामी 4 फरवरी से 24 फरबरी के बीच विभिन्न प्रकोष्ठों के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जाएगा. इस मौके पर विकास कुमार, साबो देवी, प्रवीला देवी, सुबोध मोदी, सुधीर सिंह, सनी कुमार, धीरज कुमार, राजराम पटेल सहित अन्य ने भाग लिया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here