कोरोना टीकाकरण से पहले ही ठप पड़ा स्वास्थ्य विभाग का वेबसाइट, नहीं मिल रही जरुरी जानकारियां

0
16

पटना: देश के अन्य राज्यों के साथ बिहार में भी 16 जनवरी से कोरोना टीकाकरण की शुरूआत हो जाएगी.लेकिन उससे पहले ही बिहार के स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट में गड़बड़ी देखी जा रही है. बुधवार की शाम से ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक सभी परेशान हैं.विभाग की वेबसाइट बुधवार की शाम से ही ठप पड़ गई है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बता दें कि बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट health.bih.nic.in खुल नहीं रही.इसे खोलने पर This site can’t be reached बताया जा रहा है.हालांकि टेक्निकल टीम वेबसाइट को ठीक करनी लगातार कोशिश कर रही है लेकिन अब तक वो सफल नहीं हो पाए हैं. वेबसाइट तकनीकी खामियों की वजह से नहीं खुल पा रही.

 बुधवार शाम से ही नहीं कर रहा काम

स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक ‘बुधवार शाम से ही वेबसाइट पर कोई भी सूचना अपलोड नहीं हो रही है और न ही कुछ अपडेट हो पा रहा है. ऐसे में देखना होगा कि तकनीकी टीम कब तक वेबसाइट को दुरुस्त कर पाती है ताकि कोरोना टीकाकरण अभियान पर कोई असर नहीं पड़े’.

ये भी पढ़ें: आखिरकार पटना पहुंच गई कोरोना की वैक्सीन, जानिए किनकों लगेगा सबसे पहले टीका

पटना में 16 जगहों पर वैक्सीनेशन सेंटर

बात अगर कोरोना के टीकाकरण की करें तो पटना में आज से ठीक 2 दिन बाद 16 जनवरी को 16 जगहों पर कोरोना का टीका दिया जाएगा. इसमें पीएमसीएच, एनएमसीएच,आईजीआईएमएस के अलावा तीन निजी अस्पताल, तीन अनुमंडलीय अस्पताल, पांच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और दो पीएचसी शामिल हैं. निजी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन देने के लिए  पटना के पारस,रूबन और बिग अस्पताल को चुना गया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here