बिहार में युवतियां कर रही हैं शराब की होम डिलीवरी! स्कूटी की डिक्की देख पुलिस का घूम गया दिमाग

0
21

पटनाः पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है बावजूद इसके शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए नये तरीके अपना रहे हैं. तस्करों ने युवतियों को शामिल कर लिया है. बिहार में युवतियां खुलकर शराब की होम डिलिवरी कर रही हैं. दरअसल, यह तरीका पुलिस से बचने के लिए अपनाया गया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पुलिस ने इस बात का खुलासा उस समय हुआ होम डिलिवरी कर रही बुलबुल कुमारी नाम की एक युवती को पीरबहोर पुलिस ने चेकिंग के दौरान अशोक राजपथ में धर पकड़ा. युवती के पास से 180 एमएल की 18 बोतल शराब बरामद की गयी है. इस दौरान पुलिस ने स्कूटी भी जब्त कर ली. युवती स्कूटी की डिक्की में सभी बोतलों को छुपा कर रखा था और सप्लाइ करने जा रही थी.

मजबूरन कर रही थी होम डिलीवरी

बता दें कि युवती भिखना पहाड़ी के समीप स्थित बिहारी साव लेन गली की रहने वाली है. युवती की उम्र 25 वर्ष है जो स्नातक पासआउट है. युवती ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि आर्थिक तंगी करने के कारण शराब की सप्लाइ करने लगी. इससे उसकी रोजाना की कमाई 500 से 1000 रुपये हो जाती है. हालांकि युवती ने यह नहीं बताया कि वह शराब कहां से ला रही थी. उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार को अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली, इलाके में दहशत

चेकिंग से बच निकलती थी युवती

बताया जा रहा है कि युवती बुलबुल कई दिनों से शराब की होम डिलिवरी कर रही थी. महिला होने के कारण वह हमेशा पुलिस की जांच से बच निकलती थी. महिला होने की वजह से कोई भी उसकी स्कूटी की डिक्की को खोल कर चेक नहीं करता था और उससे केवल गाड़ी के कागजात देखने के बाद जाने की इजाजत दे दी जाती थी. इससे फायदा उठाकर पटना के अलग-अलग इलाकों में शराब का सप्लाई करती थी.

Get Daily News Update in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here