दलित नेता की हत्या से चिराग हुए आग बबूला, सीएम नीतीश को लॉ एंड ऑर्डर पर दे डाली नसीहत

0
18

मुजफ्फरपुर: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं. राज्य की कानून व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है, लेकिन वह विफल है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पिछले दिनों भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान की चाकू से गोदकर हत्‍या के बाद उनके परिजनों को ढांढस बंधाने मुजफ्फरपुर पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश से बिहार में बढ़ते अपराधों के लिए सवाल किया.

चिराग पासवान
चिराग पासवान(फाइल फोटो)

चिराग का सीएम से सवाल 

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं. सीएम नीतीश कुमार के पास गृह मंत्रालय भी है, इसके बावजूद वह अपराधों को नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे आरोप नहीं लगा रहे हैं, लेकिन आखिर अपराध रोकने के लिए हम लोग तो मुख्यमंत्री से ही सवाल करेंगे.

नीतीश कुमार
नीतीश कुमार

परिजनों को मिल रही धमकियाँ 

बता दें कि मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी के रोनोजीत की हत्‍या को लेकर स्‍थानीय लोगों में काफी गुस्‍सा है. उन्‍होंने चिराग पासवान के सामने ही पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. साथ ही चिराग पासवान ने आश्रित परिवार के एक सदस्य के लिए नौकरी की मांग करते हुए कहा कि रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं.

Get Daily News Update in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here