बिहार में टूट कर बिखर जायेगी कांग्रेस, एक साथ 11 विधायक छोड़ेंगे पार्टी!

0
24

पटना: नए साल में बिहार की सियासी गलियारों में उलटफेर हो सकती है. बुधवार को बिहार कांग्रेस के नेता और पूर्व विधायक भरत सिंह ने दावा किया है कि बहुत जल्द ही कांग्रेस के 19 विधायकों में से 11 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं. कांग्रेस नेता ने कहा है कि पार्टी में बहुत जल्द बड़ी टूट होगी और 11 विधायक पार्टी छोड़ देंगे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

भरत सिंह का कहना है कि विधानसभा चुनाव में इस बार बाहरी लोगों को टिकट दिया गया. इनमें से 11 उम्मीदवार जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं. उन्हें पार्टी से कोई मतलब नहीं है. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि ये सभी विधायक बीजेपी-जेडीयू से प्रभावित हैं, जो इन दिनों अपना संख्या बल बढ़ाने में जुटे हुए हैं. यह जल्द ही पार्टी छोड़ने वाले हैं.

अशोक चौधरी की राह पर मदन मोहन झा

पूर्व विधायक ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनके छुट्टी की तारीख नजदीक है. उन्हें अब अपना भविष्य नहीं दिख रहा, इसलिए वो अशोक चौधरी के रास्ते पर हैं. अशोक चौधरी जिस तरह अध्यक्ष पद से हटने के बाद पार्टी के कुछ एमएलसी के साथ जेडीयू में शामिल हो गए ठीक उसी राह पर ये भी चल रहे हैं.

congress
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा के साथ दूसरे नेता (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ेंः आखिरकार शक्ति सिंह गोहिल की बिहार से हुई विदाई, पूर्व केंद्रीय मंत्री बने कांग्रेस प्रभारी

एमएलसी बनने की फिराक में हैं

कांग्रेस नेता भरत सिंह का कहना है कि जो विधायक बगावत करने के फिराक में हैं उनके मार्गदर्शक मदन मोहन झा, अखिलेश सिंह और सदानंद सिंह हैं. बिहार में राज्यपाल कोटे से अभी एमएलसी नॉमिनेशन होना है. यह सभी एमएलसी बनने की फिराक में हैं. कांग्रेस आलाकमान ने इस बात को नकारते हुए पूर्व विधायक के दावे को खारिज कर दिया है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here