बेखौफ अपराधियों ने राजद विधायक के दामाद की दुकान पर की फायरिंग, बाल-बाल बचे

0
15

सिवान: बिहार के सिवान जिले में आए दिन काई अपराध होते रहते हैं. ऐसी ही एक और खबर आ रही है कि सीवान जिले में सदर अस्पताल के ठीक सामने स्थित राजद विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद की दुकान सद्भावना मेडिकल पर बुधवार की रात दो बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए. काउंटर पर बैठे मालिक अजय कुमार अपराधियों की गोली का निशाना बनते हुए बाल-बाल बच गए. बताया जाता है कि सद्भावना मेडिकल हॉल पर उस समय फायरिंग की गई जब दवा लेने के लिए ग्राहकों की भीड़ थी. अपाची बाइक सवार दो अपराधी आए और दुकान मालिक पर निशाना लगाते हुए दुकान में फायरिंग कर दी.

आस-पास में फैल गई दहशत 

हालांकि, इस गोलीबारी में गोली दुकान के मालिक या किसी कर्मचारी को नहीं लगी. दुकान मालिक अजय कुमार ने वारदात के तुरंत बाद पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार को सूचित किया. सूचना मिलते ही नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम पिस्तौल का खोखा बरामद किया.दुकान पर फायरिंग की घटना को लेकर आसपास के व्यापारियों में दहशत फैल गई.

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि दुकान मालिक अजय कुमार बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं आरजेडी के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी के दामाद हैं. अजय कुमार का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं है. किन कारणों से उनकी दुकान पर फायरिंग हुई उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है. वहीं, जानकारी मिलते ही राजद विधायक भी दुकान पर पहुँचे. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here