नये साल में बड़ा सड़क हादसा, पिकनीक मना कर लौट रहे लोगों की दुर्घटना में दर्दनाक मौत

0
22

भभुआः नए साल के पहले दिन ही सूबे में बड़ा हादसा हो गया. जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र के कैथियां गांव के समीप एनएच-30 पर शुक्रवार पिकनिक मनाकर लौट रहे लोगों के वाहन को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना जबर्दस्त था कि 5 लोगों ने मोके पर ही दम तोड़ दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

दुर्घटना में घयल चालक व एक अन्य युवक का नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में भभुआ थाना क्षेत्र के इटाढ़ी गांव निवासी चंद्रवंश सिंह के पुत्र आशुतोष सिंह (35), जगदीश सिंह के पुत्र संतोष सिंह उर्फ छतीस सिंह (50), मोहनियां थाना क्षेत्र के बघिनी कला गांव निवासी गिरजा शंकर चौधरी उर्फ लुटावन के पुत्र मल्लू चौधरी (33) रामेश्वर पांडेय के पुत्र विनय कुमार पांडेय (35) व जगदीश सिंह के पुत्र विजय कुमार सिंह (40) हैं.

आरपीएस के डायरेक्टर की मौत

बताया जाता है कि स्कॉर्पियो पर सवार सात लोग कोचस के आरपीएस स्कूल से पिकनिक मना कर शाम बघिनी गांव लौट रहे थे. इसी दौरान स्कॉर्पियो कैथियां गांव के पास पहुंचते ही अनियंत्रित होकर ईंट लदी ट्रैक्टर की ट्राली से टकरा गई. मृतक विजय कुमार सिंह कोचस में आरपीएस स्कूल के डायरेक्टर हैं.

ये भी पढ़ेंः RJD ने नीतीश को दी खुली चुनौती! जेडीयू में टूट तय, विधायकों को बचा सकते हो तो बचा लो

दुर्घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की काफी भीड़ जुट गई. किसी तरह स्थानीय लोगों ने आपसी सहयोग से वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इस घटना की जानकारी मिलते ही इटाढ़ी व बघिनी गांव के काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, दर्दनाक हादसे की खबर से दोनों गांव में कोहराम मच गया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here