लालू यादव के समर्थकों को निराशा लगी हाथ, अब फरवरी में इस तारीख को होगी सुनवाई

0
14

रांची/पटनाः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव के समर्थकों को झटका लगा है. बेल का इंतजार कर रहे लालू यादव को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में दाखिल मानत याचिका पर सुनवाई की. जहां, सीबीआई ने कोर्ट से समय की मांग की है.

सीबीआई के अनुरोध पर कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 5 फरवरी को तय की है. दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद की ओर से जमानत के लिए अपील की गई है. लालू सीबीआई की अदालत द्वारा सुनाई गई सजा की आधी सजा काट चुके हैं और कई बीमारियों से ग्रसित भी हैं. ऐसे में अस्वस्थता और आधी सजा काट लेने के कारण उन्होंने अदालत से दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत देने का अनुरोध किया गया है.

लालू की याचिका पर टली सुनवाई

बता दें कि सीबीआई की विशेष अदालत ने इस मामले में लालू प्रसाद यादव को सात साल की सजा सुनाई है. इसके खिलाफ लालू प्रसाद यादव की ओर से हाईकोर्ट में अपील याचिका दाखिल की गई थी. झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद यादव की ओर से दाखिल की गई जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई. कोर्ट की तरफ से अगला डेट देने से लालू समर्थकों का इंतजार बढ़ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here