नालंदा विकास मोर्चा का महा वनभोज कार्यक्रम रद्द, अनुमति नहीं मिलने पर भड़के छोटे मुखिया

0
26

बिहार शरीफः स्थानीय जिला परिषद परिसर में बुधवार को नालंदा विकास मोर्चा के अध्यक्ष सह नालंदा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने मीडिया को संबोधित किया. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व वर्ष की भांति राजगीर में नालंदा विकास मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाला मकर संक्रांति के बाद पढ़ने वाले पहले शनिवार का महा वनभोज कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

छोटे मुखिया ने बताया कि राजगीर के अनुमंडल पदाधिकारी को नालंदा विकास मोर्चा द्वारा पत्र लिखकर राजगीर के हॉकी मैदान में महा वनभोज कार्यक्रम करने की अनुमति मांगी थी जिस पर एसडीओ ने कोरोना को लेकर सरकार द्वारा दिशा निर्देश का हवाला देते हुए नालंदा विकास मोर्चा को महा वनभोज करने की अनुमति नहीं दी गई. जिसके कारण कार्यक्रम को रद्द करना पड़ रहा है.

 

साजिश के तहत नहीं मिला अनुमति

प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि साजिश के तहत एसडीओ द्वारा हमें कोरोना का हवाला देकर कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति नहीं दी गई है. वहीं, राजगीर के एक स्थान पर दूसरे लोगों द्वारा मिलन समारोह सह भोज के लिए का जगह-जगह बैनर पोस्टर लगाया जा चुका है. इस संबंध में उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष एवं विपक्ष का भेदभाव प्रशासन को नहीं करना चाहिए अगर अनुमति नहीं देना है तो किसी को भी अनुमति न दें.

ये भी पढ़ेंः नूरसराय को नगर पंचायत का दर्जा नहीं मिलना साजिश! बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी छोटे मुखिया ने खोला मोर्चा

दोहरी नीति अपना रही सरकार

इस मौके पर जिला परिषद सदस्य अनिरुद्ध कुमार ने कहा की सरकार की दोरंगी की नीति के कारण कार्यक्रम रद्द करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि कोई व्यक्ति बिना आदेश लिए कार्यक्रम करता है तो उस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. इस संबंध में जब राजगीर एस डी ओ से पूछा गया तो बताया कि हमने वन भोज करने की अनुमति किसी को नहीं दी है. इस मौके पर प्रियरंजन पटेल, नीरज कुमार, धनंजय कुमार, सोनू कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here