तेजस्वी का ऐलान! सुन ले सरकार, किसानों के साथ बारोजगारों के लिए भी लड़ते रहेंगे

0
23
पटनाः पूरे देश में किसान आंदोलन के लेकर सियासत तेज हो गई है. एक तरफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर अपनी कमान संभाल रखे हैं. दूसरी तरफ सियासी दल किसान संगठनों को समर्थन दे रहे हैं. बिहार में महागठबंधन ने पूरे राज्य में मानव श्रृंखला बनाकर किसानों को समर्थन दिया. इस श्रृंखला में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी सड़क पर उतरे.
तेजस्वी यादव कांग्रेस, वामदलों के नेताओं के साथ बुद्धा स्मृति पार्क के पास किसानों के समर्थन में पहुंचे. इस संदर्भ में तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट भी लिखा है. तेजस्वी ने लिखा, इंसान वही है ज़िंदा सिर्फ़ उसी में जान है
जिसकी माँ धरती जिसका दाता किसान है.
पंचायत स्तर तक मानव श्रृंखला
किसान विरोधी कृषि कानूनों के विरोध में आज महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के साथ आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के शहादत दिवस पर राज्यभर में पंचायत स्तर तक ऐतिहासिक मानव श्रृंखला का निर्माण किया. पंचायत स्तर तक स्वेच्छा से किसानों ने इस मुहिम का समर्थन किया.
किसान नौजवानों के लिए लड़ेंगे लड़ाई
तेजस्वी यादव ने आगे लिखा एनडीए सरकार की नीतियों ने बिहार के किसानों को मज़दूर बना दिया है. हमारी लड़ाई सिर्फ़ किसानों की भलाई के लिए है. हम लगातार किसानों, जवानों, छात्रों और बेरोजगारों के पक्ष में मज़बूती से लड़ते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here