पदभार संभालते ही एक्शन में मनु महाराज! पैदल थाना पहुंचे डीआईजी को देखते ही जमा हो गई भीड़

0
27

छपरा: बिहार सरकार ने नये साल में बड़े पैमाने पर आईएएस-आईपीएस का तबादला हुआ. कई जगहों के एसपी, एसएसपी, डीएम, आईजी, डीआईजी समेत अन्य अधिकारियों ने अपना पदभार ग्रहण किया है. मुंगेर रेंज के डीआइजी मनु महाराज ने सारण रेंज की जिम्मेदारी संभाल ली है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बिहार का सिंघम कहे जाने वाले मनु महाराज सोमवार की देर शाम छपरा पहुंचे और पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करते ही मनु महाराज एक्शन में दिखे. सारण रेंज के डीआईजी मनु महाराज छपरा शहर की सड़कों पर पैदल मार्च करते नजर आए. पुलिस जवानों के साथ पैदल मार्च करते हुए नगर थाना पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः लालू की बेटी राजलक्ष्मी से ज्यादा खुबसुरत हैं सास डिंपल यादव, जानिए दोनों में कौन है अमीर

सड़कों पर उतरे डीआईजी

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रुप में मशहुर मनु महाराज के काम करने के तरीके से हर कोई वाकिफ है. पदभार ग्रहण करने के कुछ ही देर बाद डीआईजी का सड़कों पर दिखना वकाई सराहनीय कदम है. मनु महाराज ने एसपी कार्यालय व नगर थाना का पैदल ही भ्रमण कर जायजा लिया. डीआइजी के अचानक पैदल दोनों कार्यालय में पहुंचते ही पुलिस कर्मी व पदाधिकारी अचंभित रह गए. आम लोग भी उनके इस अंदाज को देखने के लिए थाने की गेट पर भीड़ लगा दिया.

ये भी पढ़ेंः बीएसएफ जवान की शव यात्रा में उमड़ा जन सैलाव, पिता के मुखाग्नि देते देख रो पड़े लोग

त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना

पदभार ग्रहण करने से पहले बड़हिया स्थित विख्यात मां बाला त्रिपुर सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना कर सुख-समृद्धि की कामना की. उन्होंने कहा कि जब भी कोई परेशानी आती है तो वे मां जगदम्बा को याद कर लेते हैं और समय-समय पर बड़हिया पहुंचकर मां का दर्शन और पूजा अर्चना करते रहते हैं.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here