बिहार शरीफ में कुशवाहा सेवा समिति की हुई बैठक, समाज के विकास के लिए लिया गया बड़ा फैसला

0
17

बिहार शरीफः स्थानीय मेहरपर स्थित एक सभागार में कुशवाहा सेवा समिति के जिला इकाई की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता रामप्रवेश प्रसाद ने की. बैठक मे जिला स्तर पर ट्रस्ट की स्थापना तथा उसका नाम सम्राट अशोक के नाम पर रखने, नालंदा के प्राचीन विरासत को नई पिढ़ी तक पहुँचाने से लेकर मासिक बैठक आयोजित करने एवं नये लोगों को समिति से जोड़ने पर चर्चा की गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बैठक को संवोधित करते हुए मनोज कुमार ने कहा की नालन्दा में आज कुशवाहा सेवा समिति का जो बीजारोपण किया गया है जो आने वाले समय में नालन्दा में बरगद की भांति विशालकाय संगठन बनेगी. नालन्दा जिले में कुशवाहा समाज में काफी प्रतिभाशाली सदस्य है, बस एक छत के नीचे आने की जरूरत है. उन्होंने कहा यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि कुशवाहा प्रतिभाशाली है.

ये भी पढ़ेंः नालंदा जिला बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में भूपेंद्र यादव और बी एल संतोष ने दी खास टिप्स

निजी महत्वकांक्षा त्यागें समाज के लोग

  • मनोज कुमार ने कहा कि जब सबलोग निजी महत्वाकांक्षा को दरकिनार कर निस्वार्थ भाव से विषम परिस्थितियों में समाज के लिए सहायक बनेंगे उस दिन
     के कुशवाहा का जलवा दिखने लगेगा. वहीं, बैठक में महनार के पूर्व विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इससे कुशवाहा समाज मे जागृति आयेगी. बैठक में रविंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, प्रेम प्रकाश, उपेंद्र कुमार, मनोज कुमार, सुमित कुमार, अनिल कुमार सिन्हा, राजीव कुमार समेत अन्य लोग मौजूद रहे.

Get Today’s City News Updates

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here